एटीएम लूट में मेवात गैंग के दो बदमाश दबोचे

एटीएम लूट में मेवात गैंग के दो बदमाश दबोचे

जयपुर। राजधानी के सांगानेर थाना पुलिस ने एटीएम को गैस कटर से काटकर साढ़े दस लाख रुपए लूटने और एटीएम रूम में आग लगाकर फरार हुए कुख्यात मेवात गैंग के दो बदमाशों को धर-दबोचा गया है। वहीं पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त एक चौपहिया वाहन भी जब्त किया है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर अन्य बदमाशों के बारे में जानकारी की जा रही है।

जयपुर पुलिस उपायुक्त पूर्व अभिजीत सिंह ने बताया कि सांगानेर थाना इलाके में स्थित गायत्री नगर सेकण्ड में लगे बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को गैस कटर से काटकर साढ़े दस लाख रुपए की नकदी चुराकर और फिर एटीएम रूम को आग लगाकर फरार हुए मेव गैंग के दो बदमाश तैयब हुसैन निवासी श्याम विहार कॉलोनी रामगढ़ रोड आमेर और मुफीद निवासी सिरोली नूंह मेवात हरियाणा को गिरफ्तार किया है। जिनसे वारदात में प्रयुक्त एक कार भी बरामद की गई है।

थानाधिकारी हरिसिंह दूधवाल ने बताया कि मामला 28 फरवरी का है जहां आधा दर्जन बदमाशों ने गायत्री नगर सेकण्ड में लगे बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से साढ़े दस लाख रुपए की नकदी चुराकर और फिर एटीएम रूम को आग लगाकर फरार हो गए थे।

जिन्हें सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिन्हित कर थाना इलाके से ही गिरफ्तार किया गया है। इनसे एटीएम से लूटी गई नगदी की बरामदगी सहित अन्य साथियों के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है। इस वारदात में शामिल अन्य बदमाश भरतपुर और नूंह मेवात हरियाणा के है।जिनके खिलाफ कई मामले दर्ज होने की जानकारी सामने आई है। पकड़े गए आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा और पूछताछ के लिए रिमांड मांगा जाएगा।