गुलाबी नगरी में सौंध का नया स्प्रिंग समर कलेक्शन लाॅन्च

गुलाबी नगरी में सौंध का नया स्प्रिंग समर कलेक्शन लाॅन्च

जयपुर। जयपुर के पारम्परिक परिवेश में गर्मियों की शुरूआत के साथ सौंध ने गुलाबी शहर में अपने नये स्प्रिंग समर कलेक्शन ‘कैनवास ऑफ लाइफ 2021’ को लाॅन्च किया। सौंध को अपने इस खास कलैक्शन को लाॅन्च करने के लिए जयपुर से बेहतर कोई और जगह नहीं लगी। इस प्रख्यात होमग्रोन वीमेन ब्रांड का चौथा स्टोर पिछले वर्ष जयपुर के टोंक रोड़ स्थित बापु नगर में खोला गया था।

इस स्टोर का इंटीरियर जयपुर की विरासत से प्रेरित होकर डिजाईन किया गया है, जिसमें मेहराबों को वेफ्ट ब्लू और आईवरी कलर के इस्तेमाल के साथ निर्मित किया गया है, जो कि ऑल्ड वर्ल्ड चार्म और न्यू एज स्टाईल का एक बेहतरीन उदाहरण है।

इस अवसर पर सौंध के डायरेक्टर और फाउंडर, सरबजीत सालुजा ने बताया कि, ‘‘आज के समय में, जीवन का आनंद लेने के लिये किसी खास दिन का इंतेजार करने के बजाय प्रत्येक दिन को खास बनाने की अवधारणा पर काम किया जाता है।

हमारे डिज़ाइनर प्रस्तुतियों की विस्तृत रेंज के द्वारा हम अपने उपभोक्ताओं के जीवन में अवसरों का निर्माण करते है। हमारी डिजाइन्स की प्रेरणा हमारे देश की समृद्ध विरासत है जो कि समसामयिक और वैश्विक रूप से आर्कषक है। हम इस विशिष्ट ब्रांड और इसकी रिटेल उपस्थिती को देशभर में प्रसारित करने के लिये तैयार है।’’

आने वाले सीज़न को हम उम्मीद और संभावनाओं से परिपूर्ण देख रहे है। सौंध महिलाओं को आंतरिक और बाहरी तौर पर अभिव्यक्त करने का माध्यम प्रदान करना है। ये उन्हें मौका देता है कि वे अपने को उस नवीन स्वरूप में व्यक्त करे जिसे वह प्रसन्न करती है।