टाइटल स्पॉन्सरशिप के जरिए फैशन व महिला सशक्तिकरण को किया प्रमोट

टाइटल स्पॉन्सरशिप के जरिए फैशन व महिला सशक्तिकरण को किया प्रमोट

जयपुर। युवाओं में विभिन्न प्रकार की खेल गतिविधियों को लोकप्रिय बनाने में जुटी गुलाबी नगर की प्रमुख कम्पनी गोल्ड स्पोर्ट्स ने महिला दिवस के उपलक्ष में मेंन्ट्रोस रनवे फैशन वीक 2021 का टाइटल स्पांसर करते हुए महिला सशक्तिकरण और फैशन का समर्थन किया है। इसमें शो के टाइटल स्पॉन्सर के रूप में फैशन के साथ-साथ गोल्ड स्पोर्ट्स ने महिलाओं को विभिन्न क्षेत्रों में आगे बढ़ाने की भावना को प्रदर्शित किया है।

गोल्ड स्पोर्ट्स के मैंनेजिंग डायरेक्टर गोविंद खण्डेलवाल ने बताया कि एक्टर राहुल देव, मुग्धा गोडसे, मिया लाकरा, सीमा गुम्बर, शालिनी भाटिया सरीखी दो दर्जन से अधिक बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की भागीदारी वाले इस फैशन वीक में हमारी कंपनी ने अपनी मजबूत स्थिति और खेलों के प्रति अपना समर्पण दर्शाया है।

कंपनी के डायरेक्टर सुनील सोनी और सीईओ विवेक घई के अनुसार सीए गौरीशंकर धामाणी के मुख्य आतिथ्य में उन्होंने फैशन को नए अंदाज में प्रस्तुत किया है। उल्लेखनीय है कि पूर्व में मेवाड़ प्रीमियर लीग के नाम से उदयपुर में ऑल इण्डिया महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का सफल आयोजन कर चुकी गोल्ड स्पोर्ट्स जल्द ही महिला-पुरुषों के लिए भारत के विभिन्न राज्यों में क्रिकेट लीग, बैडमिंटन व टेनिस लीग के आयोजन करेगी।