बंगाल में सियासी घमासान दिखने लगा चरम पर

PM बंगाल में 20 और असम में 6 रैलियां करेंगे, अमित शाह-नड्डा की 50-50 सभाएं

बंगाल में सियासी घमासान दिखने लगा चरम पर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में 20 और असम में 6 रैली करेंगे, जबकि गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का बंगाल में करीब 50-50 चुनावी रैलियां करने का शेड्यूल है। इसकी शुरुआत 7 मार्च को ब्रिगेड मैदान में मोदी की रैली से होगी। इस रैली के लिए बीजेपी ने 10 लाख से ज्यादा लोग जुटाने का दावा किया है।

पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा बंगाल चुनाव अभियान में पार्टी का नेतृत्व कर रहे हैं। पीएम मोदी खुद पिछले एक महीने में तीन बार बंगाल का दौरा कर चुके हैं। इसके अलावा वे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भी कई कार्यक्रमों में हिस्सा ले चुके हैं।

बंगाल में सियासी घमासान :
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान पिछले शुक्रवार को हुआ है, लेकिन भाजपा-तृणमूल के बीच सियासी खींचतान पिछले 2 साल से चल रही है। दुर्गा पूजा जैसे धार्मिक आयोजनों से लेकर लेकर रविंद्रनाथ टैगोर, नेता जी सुभाषचंद्र बोस की जयंती के कार्यक्रमों के जरिए भी खूब राजनीति साधी गई। अब इस लड़ाई में केंद्र सरकार की सीबीआई और राज्य सरकार की सीआईडी की भी एंट्री हो चुकी है। कोयला घोटाले में ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक की पत्नी को CBI ने नोटिस जारी किया है। उधर, राज्य सरकार की CID ने बंगाल भाजपा की नेता पामेला गोस्वामी को कोकीन केस में गिरफ्तार कर लिया।