पिच पर सवाल उठाने वालों को कोहली का करारा जवाब

न्यूजीलैंड में हम 3 दिन में हारे, तब कोई नहीं बोला

पिच पर सवाल उठाने वालों को कोहली का करारा जवाब

स्पोर्ट्स डेस्कभारतीय कप्तान विराट कोहली ने पिच पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि 2020 में न्यूजीलैंड के खिलाफ हम 3 दिन में टेस्ट हार गए थे। तब किसी ने कुछ नहीं बोला था। लोग कह रहे थे हमारे बल्लेबाजों ने बेकार खेला और अब पिच पर सवाल उठा रहे हैं। कोहली ने कहा कि मुझे नहीं पता कि लोग बॉल और पिच पर इतना फोकस क्यों कर रहे हैं। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि टीम जीत के लिए मैदान पर आती है या 5 दिन खेलने के लिए?

कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे चौथे और आखिरी टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम जीतने के लिए आते हैं। हम इसलिए नहीं आते कि हर एक बल्लेबाज रन बनाए। हमारी जीत से फैंस को खुशी मिलती है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैच कितने दिन में खत्म हो रहा है।

कोहली ने कहा कि तीसरे टेस्ट में भारत और इंग्लैंड दोनों ही टीम गेंदबाजी का सामना करने में नाकाम रही थी। इसमें स्किल्स का महत्व था, न कि पिच बुरी थी। हमारा फोकस पिच पर नहीं, खुद को मजबूत करने पर है। स्पिनिंग ट्रैक को लेकर विपक्षी बहुत कुछ कह रहे हैं। मुझे लगता है कि हमारी मीडिया को उन्हें जवाब देना चाहिए।