बॉलीवुड सितारों के घर IT के छापे, सोशियल मिडिया पर आने लगे यूजर्स के रिएक्शन

बॉलीवुड सितारों के घर IT के छापे, सोशियल मिडिया पर आने लगे यूजर्स के रिएक्शन

बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियों के घर बुधवार को इनकम टैक्स (IT) डिपार्टमेंट का छापा पड़ा है। इनमें एक्ट्रेस तापसी पन्नू, निर्माता अनुराग कश्यप, विकास बहल और मधु मनटेना भी शामिल हैं। इन सभी पर टैक्स चोरी का आरोप है। बॉलीवुड की इन हस्तियों के खिलाफ इस IT रेड पर अब सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं।

कई लोग इस रेड पर जोक्स और मीम्स बनाकर इस रेड का सपोर्ट कर रहे हैं। तो कई यूजर्स आरोप लगा रहे हैं कि यह छापेमारी इसलिए की गई, क्योंकि अनुराग और तापसी ने किसान आंदोलन का समर्थन किया था। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार मुंबई और पुणे दोनों शहरों में 30 जगह IT की सर्च चल रही है। ये छापेमारी फैंटम फिल्म्स से जुड़ी है। यह इत्तेफाक ही है कि जिन 4 हस्तियों के ठिकानों पर छापा पड़ा है, उनमें से तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप अलग-अलग मुद्दों पर मोदी सरकार के विरोधी रहे हैं।

वहीं एक यूजर ने लिखा, "आपको बोलने की स्वतंत्रता है, लेकिन बोलने के बाद स्वतंत्रता नहीं।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे एक IRS ऑफिसर ने बताया था कि इनकम टैक्स रेड हमेशा सेक्युलर होती है। इसे विवादित करने वाला कोई भी व्यक्ति सांप्रदायिक है, या एक आयकर चोर है। इस पर उदारतापूर्वक चर्चा करें।"