डॉ. कृति भारती के सम्मान में हर्शी का स्पेशल चॉकलेट एडिशन लांच

डॉ. कृति भारती के सम्मान में हर्शी का स्पेशल चॉकलेट एडिशन लांच

जोधपुर। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर विश्वस्तरीय नामचीन अमेरिका की चॉकलेट कंपनी हर्शी के अनूठे हर-शी कैम्पेन में भारत से सूर्यनगरी की पुनर्वास मनोवैज्ञानिक एवं सारथी ट्रस्ट की मैनेजिंग ट्रस्टी डॉ. कृति भारती को शामिल किया। कंपनी ने हर-शी कैम्पेन में चॉकलेट का स्पेशल एडिशन लांच किया।

जिसमें चॉकलेट के कवर व स्लीव पर डॉ. कृति भारती की तस्वीर के साथ जीवन संघर्ष से लेकर बाल विवाह निरस्त व रोकथाम की साहसिक मुहिम को बखूबी चित्रण कर उकेरा गया है। अब कंपनी स्पेशल एडिशन चॉकलेट फ्री में वितरित करेगी।

अंतरराष्ट्रीय चॉकलेट निर्माता कंपनी हर्शी ने ब्राजील के बाद इस साल भारत में महिला दिवस पर हर-शी कैम्पेन चलाया। जिसमें डॉ. कृति भारती को बाल विवाह निरस्त एवं रोकथाम की अनूठी साहसिक मुहिम के लिए चुना गया। कंपनी ने कैम्पेन में हर-शी राईजेज टाइटल से चॉकलेट का स्पेशल एडिशन लांच किया। जिसमें सारथी ट्रस्ट की डॉ. कृति भारती की चॉकलेट फ्रंट कवर पर तस्वीर चित्रण कर उकेरी गई। जिसके साथ ही जाको राखे साइयां मार सके ना कोई का स्लोगन दिया गया। यानी डॉ. कृति खुद की जान जोखिम में डाल कर मासूमों का जीवन बचा रही है। खुद का बचपन भी संघर्षों में गुजरा। खुद के बचपन की तकलीफों से उबर कर अब मासूमों को बचा रही है।