मिनी बस व ट्रोले की भिड़ंत में दो महिलाओं सहित पांच की मौत

बस में 4 दोस्तों का परिवार मौजूद था। यह सभी हैवल्स कंपनी में काम करते थे। सभी लोग मिनी बस से दिल्ली से जैसलमेर घूमने का प्लान बनाकर आए थे।

मिनी बस व ट्रोले की भिड़ंत में दो महिलाओं सहित पांच की मौत

जोधपुर। जोधपुर जिले के बाप थाना इलाके में शनिवार सुबह मिनी बस और ट्रोले में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन पुरुष, तीन महिलाएं और छह बच्चे घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौक पर पहुंची और घायलों को बाहर निकाल कर बाप के स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

बाप थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि जैसलमेर-बीकानेर हाईवे पर शनिवार सुबह एक मिनी बस और ट्रॉले में टक्कर हो गई। इस हादसे में मिनी बस के परखच्चे उड़ गए और बस की पूरी बॉडी उखड़ गई। बस की छत जिस तरफ से टकराइ उस तरफ की चादर ट्रॉले में फंसकर उखड़ गई। बस में दिल्ली के रहने वाले चार परिवारों के लोग थे, जो कि जैसलमेर जा रहे थे। हादसे के बाद बस सवार सभी लोग अंदर फंस गए। मौके पर वीभत्स हालात के बीच क्षेत्र के लोगों ने राहत कार्य शुरू कर पुलिस को सूचना दी। दो महिलाओं और तीन पुरुष मिनी बस के अंदर बुरी तरह से फंस गए। जिससे उनकी वहीं पर मौत हो गई। उनके शव क्षत-विक्षत हो गए। हादसे में एक व्यक्ति का सिर धड़ से अलग होकर करीब 100 फीट दूर जा गिरा। अन्य लोग भी बस में बुरी तरह फंस गए। छह बच्चे, तीन पुरुष व तीन महिलाओं को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बड़ी मुश्किल से बाहर निकला और अस्पताल पहुंचाया। घायलों में से कुछ की स्थिति गंभीर है। गंभीर घायलों को बीकानेर भेज दिया गया है। बस में 4 दोस्तों के परिवार थे। यह सभी हैवल्स कंपनी में काम करते थे। सभी ने मिनी बस करके जैसलमेर घूमने का प्लान बनाया था। इस हादसे में मिनी बस का ड्राइवर फारूक और बस में सवार विकास रोहिला, जेवेद्र चौधरी, पूजा पंचाल और रिऋा जैन की मौत हो गई। जबकि 12 लोग घायल हैं, जिनमें सर्वात्तम पंचाल, आरनव पंचाल (13), अभिनव पंचाल (8), रिऋा रोहिला, विहान रोहिला, अंकुल चौधरी, आरव चौधरी (8), संदीप कुमार, कामना शिवेन, विवान, पुलकित जैन हैं। इन्हें बीकानेर रैफर किया गया है।