बॉलीवुड ड्रग्स केस : NCB ने 12000 पन्नों की चार्जशीट कोर्ट में की पेश

सुशांत सिंह की बहन श्वेता बोलीं-अंधेरे के बाद उजाला जरूर होता है

बॉलीवुड ड्रग्स केस : NCB ने 12000 पन्नों की चार्जशीट कोर्ट में की पेश

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को करीब 9 महीने बिट चुके है। सुशांत की मौत के केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने शुक्रवार को कोर्ट में चार्जशीट फाइल कर दी है। इस पर अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह का रिएक्शन सामने आया है। श्वेता सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, "अंधेरे के बाद उजाला जरूर होता है।"

अपनी इस पोस्ट में श्वेता सिंह ने एक फोटो भी शेयर किया है। इस फोटो में एक आदमी टनल में अंधेरे से उजाले की ओर जाता दिखाई दे रहा है। सुशांत की मौत के बाद से ही उनकी बहन श्वेता लगातार सोशल मीडिया पर कोई न कोई कैंपेन चला रही हैं और अपने भाई के लिए इंसाफ की मांग कर रही है। इसके साथ ही वह अपने भाई से जुड़ी बातें भी शेयर करती रहती हैं।

NCB ने बॉलीवुड ड्रग्स केस में कोर्ट में 12000 पन्नों की चार्जशीट फाइल की है। मिले सूत्रों के अनुसार NCB ने 33 लोगों के खिलाफ चार्जशीट फाइल की है। ये सभी सुशांत को ड्रग्स की सप्लाई और प्रोक्योरमेंट के साथ-साथ इल्लिसिट फाइनेंसिंग से सीधे तौर पर जुड़े हुए हैं। इन 33 लोगों में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, ड्रग पेडलर करमजीत, आजम, अनुज केसवानी, डुऐन फर्नांडिस और अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड भी शामिल हैं। अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई के यहां से चरस मिली थी। वह भी चार्जशीट के दायरे में है। रिया और शौविक पर NDPS एक्ट के सेक्शन 27A और 29 के तहत चार्ज लगे हैं। इसका मतलब है कि उन पर ड्रग्स के प्रोक्योरमेंट, इल्लिसिट फाइनेंसिंग और ट्रैफिकिंग के चार्ज हैं।