तांडव विवाद पर अमजेन इंडिया ने बिना शर्त माफी मांगी

माफीनामा जारी करते हुए लिखा “किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना हमारा ध्येय नहीं था”

तांडव विवाद पर अमजेन इंडिया ने बिना शर्त माफी मांगी

वेब सीरीज 'तांडव' की प्रसारण कंपनी यानी अमेजन प्राइम ने हिंदू देवी-देवताओं के अपमान मामले में बिना किसी शर्त के माफी मांगी है। मुंबई, लखनऊ समेत देश के कई हिस्सों में वेब सीरीज से जुड़े मेकर्स, डारेक्टर और राइट, प्रसारणकर्ता पर केस हो चुका है। मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 153 (A) 295 (A) 505 के तहत FIR दर्ज हुई है।

अमेजन प्राइम वीडियो को अत्यंत खेद है कि दर्शकों को हाल ही में लॉन्च की गई, काल्पनिक सीरीज तांडव के कुछ दृश्य आपत्तिजनक लगे। किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना हमारा ध्येय नहीं था और इस बात से अवगत कराए जाने पर, उन आपत्तिजनक दृश्यों को या तो हटा दिया गया या फिर संपादित किया गया।

हम अपने दर्शकों की विविध आस्थाओं का सम्मान करते हैं और उन दर्शकों से अप्रतिबाधित क्षमा याचना करते हैं, जिन्हें ठेस पहुंची है। हमारी टीमें कंपनी की विषय मूल्यांकन विधियों का अनुकरण करती हैं, और हम मानते हैं के दर्शकों की बेहतर सेवा के लिए, समय-समय पर इन विधियों का आधुनिकीकरण आवश्यक है। हम भारतीय कानूनों का अनुपालन करते हुए और हमारे दर्शकों की संस्कृति और आस्थाओं का सम्मान करते हुए, अपने सहयोगियों के साथ आगे भी मनोरंजक विषय विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।