विधानसभा की चारों सीटों पर उपचुनाव में उम्मीदवार उतरेंगे : बेनीवाल

विधानसभा की चारों सीटों पर उपचुनाव में उम्मीदवार उतरेंगे : बेनीवाल

जयपुर। राजस्थान में आगामी दिनों में चार विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) ने उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया है। जैसे ही चुनाव आयोग इन क्षेत्रों में चुनावों की घोषणा करेगा उसके अगले ही दिन राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी अपने उम्मीदवारों के नामों की भी घोषणा कर देगी।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी प्रमुख और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने बुधवार को जयपुर में मीडिया से बात करते हुए आगामी दिनों में चूरू के सुजानगढ़, उदयपुर के वल्लभ नगर, भीलवाड़ा के सहाड़ा और राजसमंद विधानसभा सीट सीटों पर होने वाले उपचुनावों में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) ने उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया है।

बेनीवाल कहा कि राज्य की जनता प्रदेश की गहलोत-वसुंधरा की मिली-जुली सरकार से तंग आ चुकी है। इन उपचुनावों में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी कृषि बिलों को वापस लेने, राज्य में बेरोजगारों को नौकरी देने, पेट्रोल-डीजल और बिजली के दामों में कमी करने तथा किसानों की सम्पूर्ण कर्जमाफी के मुद्दे को लेकर चुनाव लड़ेंगी।

इन चुनावों के परिणाम ही आगामी 2023 में राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनावों में देखने को मिलेगा। जल्द ही चारों विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव के लिए प्रभारियों और सह प्रभारियों की घोषणा कर दी जाएगी।